यूपी: भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का हार्ट अटैक से निधन

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की अमापुर सीट से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 56 वर्ष के थे।

जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक को अचानक दिल का दौरा पड़ने पर जिला चिकित्सालय ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तीन बार विधायक रह चुके देवेंद्र प्रताप सिंह दो बार सोरों विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे। बाद में इसी सीट का नाम बदलकर अमापुर कर दिया गया जिससे वह मौजूदा विधायक थे। उनके परिवार में एक बेटा और बेटी है. उनकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।

वहीँ विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह की मौत से प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। इससे पहले कोरोना महामारी के चलते इसी वर्ष बीजेपी के चार अन्य विधायकों की भी मौत हो चुकी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  यति नरसिंहानंद के खिलाफ मामला दर्ज, कही थी एएमयू और मदरसों को ध्वस्त करने की बात
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें