शर्मनाक: फोटो खिंचवाने के लिए दो घंटे तक ऑक्सीजन का टेंकर रोके रहे बीजेपी नेता

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां इंदौर में ऑक्सीजन और बेड की किल्ल्त के चलते लोग परेशान हैं, वहीँ बीजेपी नेताओं को अपने चेहरे चमकाने की पड़ी है।

इंदौर में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए गुजरात से मंगवाए गए ऑक्सीजन टैंकर को बीजेपी नेताओं ने करीब दो घंटे तक रोके रखा और इस टेंकर के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाए।

दरअसल इंदौर में ऑक्सीजन की किल्ल्त सामने आने के बाद शनिवार रात को 30 टन ऑक्सीजन लेकर गुजरात से एक टेंकर इंदौर पहुंचा था। बीजेपी नेताओं ने न सिर्फ ऑक्सीजन का टेंकर आने को लेकर उत्सव मनाया बल्कि इसके साथ फोटो खिंचवाने में करीब दो घंटे बर्बाद कर दिए।

गुजरात से ऑक्सीजन का टेंकर इंदौर पहुँचने से पहले उस स्थान को नीले और लाल गुब्बारे लगाकर ऐसे सजाया गया जैसे ऑक्सीजन मंगवाकर प्रदेश की शिवराज सरकार ने बहुत बड़ा लक्ष्य हासिल कर लिया है। इसके बाद ऑक्सीजन के टेंकर के साथ फोटो खिंचवाने का दौर शुरू हुआ तो देखते देखते बीजेपी नेताओं में फोटो खिंचवाने की होड़ लग गई और इसके चलते ऑक्सीजन का टेंकर दो घंटे तक वहीँ रोके रखा गया।

ये भी पढ़ें:  मध्यप्रदेश : मप्र के पीटीआर में मिला बाघ का शव

वहीँ बीजेपी नेताओं की इस करतूत पर कांग्रेस ने कड़ा एतराज जताया है। कांग्रेस ने कहा कि सत्तारूढ़ दल के नेताओं ने मीडिया कवरेज की भूख के चलते टैंकर को ऐसी नाजुक घड़ी में शहर के दो स्थानों पर देर तक रोके रखा, जब शहर के अस्पतालों में भर्ती महामारी के गंभीर मरीज मेडिकल ऑक्सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने रविवार को कहा कि जामनगर से ऑक्सीजन लेकर शनिवार रात इंदौर पहुंचे टैंकर को यहां चंदन नगर चौराहे पर लगभग एक घंटे तक रोका गया, ताकि सिलावट और अन्य भाजपा नेता पूजा-पाठ के बहाने मीडिया कवरेज की अपनी भूख मिटा सकें।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें