बीजेपी नेता का बयान: महंगाई राष्ट्रीय आपदा लग रही है तो खाना पीना छोड़ दें लोग

रायपुर। देश में पेट्रोल-डीजल के अलावा खाद्य तेलों की कीमतों हो रही बढ़ोत्तरी पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाये जाने पर बीजेपी नेता ब्रजमोहन अग्रवाल ने अजीबोगरीब जबाव दिया है। उन्होंने कहा कि जिन्हे महंगाई आपदा लग रही है वे लोग खाना पीना छोड़ दें।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा क‍ि कांग्रेस दावा करती हैं कि प्रदेशभर में उनके पांच लाख से अधिक सक्रिय सदस्य हैं। मसलन यह कि अगर करीब बावन-तीरपन लाख लोग खाना-पीना छोड़ दें, अन्न का त्याग कर दें, पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल बंद कर दें तो कम से कम छत्तीसगढ़ से तो महंगाई कम हो ही जाएगी।

गौरतलब है कि देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने आगामी 5 जून को एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया है। इतना ही नहीं इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी के सभी प्रकोष्ठो को आमंत्रित किया है। 5 जून को महंगाई के खिलाफ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस धरना प्रदर्शन के अलावा ऑनलाइन कैम्पेन भी चलाएगी।

देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार को घेर रही है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता भी महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार पर हमले कर रहे हैं। अभी हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर ट्वीट कर कहा था कि आपदा में अवसर ही मोदी सरकार का सबसे बड़ा मास्टर स्ट्रोक है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें