गहलोत बोले, “गुजरात में बीजेपी की हालत खराब, चौका सकते हैं नतीजे”

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दावा है कि गुजरात के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हालत खराब है और परिणाम चौकाने वाले आ सकते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि ‘‘परिणाम चौंकाने वाले आ सकते हैं, मेरा यह मानना है। अब आएंगे क्या यह तो समय बताएगा।’’

गहलोत ने अपने दावे के पीछे कुछ तर्क भी मीडिया के समक्ष रखे। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह हर सप्ताह गुजरात में क्यों जा रहे हैं ? अमित शाह तो गुजरात में ही कैंप कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यदि खुद के गृह राज्य में प्रधानमंत्री की स्थिति यह है तो आप सोच सकते हैं कि देश में क्या हाल होगा। गहलोत ने गहलोत ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहूंगा कि आपने अपना पूरा चुनाव अभियान वापस क्यों ले लिया। सारे ऑफिस बंद क्यों कर दिए गए। क्या बीजेपी से आपकी मिलीभगत है?’’

गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा के चुनाव दो चरण में संपन्न होने हैं। पहले चरण में एक दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को मतदान होना है। वहीँ मत गणना 8 दिसंबर को होगी।

ये भी पढ़ें:  MCD चुनाव: BJP ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों को प्रचार में उतारा

राजस्थान केबिनेट की बैठक स्थगित:

इस बीच बुधवार को होने वाले राजस्थान केबिनेट की बैठक को स्थगित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज शाम होने वाली कैबिनेट की बैठक स्थगित कर दी गई है। बैठक गुरुवार को हो सकती है।

वहीँ भारत जोड़ो यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा, “यात्रा का उद्देश्य देश में महंगाई, बेरोजगारी को खत्म करना और सद्भाव को बढ़ाना है। राहुल गांधी का देश के लिए संदेश स्पष्ट है, उसी संदेश को आगे बढ़ाने के लिए कारवां चल पड़ा हैं। ये यात्रा(भारत जोड़ो यात्रा) आजादी के बाद सबसे बड़ी यात्रा है।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें