बंगाल बीजेपी में उठापटक शुरू, प्रदेश अध्यक्ष का विरोध, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेरा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी में उठापटक शुरू हो गई है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नाराज़ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।

इतना ही नहीं इस दौरान हुगली के चूचूरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष का जमकर विरोध भी किया। प्रदर्शनकारी भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द हुगली जिला कमेटी को भंग कर जिलाध्यक्ष गौतम चटर्जी को हटा दिया जाए।

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की पराजय के साथ ही पार्टी के अंदर प्रदेश नेतृत्व से लेकर जिला नेतृत्व के खिलाफ कार्यकर्त्ता बागी तेवर दिखा रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डिलिप्प घोष जब पार्टी की सांगठनिक बैठक में पहुंचे थे तो भाजपा के ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने उनका घेराव कर लिया और जमकर नारेबाजी की।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए विरोध प्रदर्शन के लिए भी तृणमूल कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहरा रही है। हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता, वरिष्ठ नेताओं से अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए स्वतंत्र हैं। उन्होंने टीएमसी पर आरोप यह भी कहा कि उनके लोगों ने भाजपा समर्थकों की भीड़ में घुसकर हंगामा किया है।

ये भी पढ़ें:  UP : ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर बाढ़ देख रहे दंपत्ति को ड्राइवर समेत की पिटाई, पूछताछ में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी ओर टीएमसी ने लॉकेट चटर्जी के आरोपो को पूरी तरह खारिज कर दिया है। टीएमसी के हुगली जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा किसी दूसरे पर आरोप लगाने से पहले खुद के गिरेबान में झांककर देखे। भाजपा नेता पहले अपना घर संभालें फिर किसी और पर आरोप लगाएं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें