2024 में देश को बीजेपी मुक्त करने का केंद्र बनेगा बिहार: जनता दल यूनाइटेड

पटना। बिहार अगले लोकसभा चुनाव 2024 में  भगवा पार्टी की हार सुनिश्चित करके देश को “भाजपा मुक्त भारत” बनाने का केंद्र होगा। यह दावा जनता दल यूनाइटेड की बिहार इकाई के अध्यक्ष ललन सिंह ने किया है।

गृहमंत्री अमित शाह अमित शाह द्वारा शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया में अपने संबोधन के दौरान नीतीश सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए ललन सिंह ने कहा कि गृह मंत्री ने भ्रष्टाचार को फिर से परिभाषित किया है क्योंकि लोग भारतीय जनता में शामिल होने के बाद “बेदाग” हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जांच एजेंसियों से डरते नहीं हैं, उन्होंने जोर देकर कहा, लेकिन केंद्र द्वारा उनका “दुरुपयोग” चिंता का विषय है। गृहमंत्री अमित शाह द्वाररयलि में लगाए गए आरोपों पर टिप्पणी करते हुए ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को उनसे किसी प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है क्योंकि बिहार के लोग उन्हें 2005 से अपना प्रमाण पत्र दे रहे हैं, जब से वह रहे हैं एक संक्षिप्त अवधि को छोड़कर राज्य पर शासन किया जब उन्होंने जीतन राम मांझी को उनके स्थान पर स्थापित किया।

ये भी पढ़ें:  मौलाना इलियासी ने संघ प्रमुख की तारीफ़ में पढ़े कसीदे, राष्ट्रपिता कहकर किया संबोधित

अमित शाह द्वारा लगाए गए इस आरोप पर कि “नीतीश कुमार ने अपनी प्रधान मंत्री की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने के लिए भाजपा की पीठ में छुरा घोंपा”; ललन सिंह ने कहा कि यह भाजपा थी जिसने जद (यू) को कमजोर करने की साजिश रची थी। इतना ही नहीं ललन सिंह ने शाह के आरोप पर पलटवार में कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं, बल्कि विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए काम कर रहे हैं।

बीजेपी को ज़रा शर्म नहीं आती: राजद

वहीँ पूर्णिया रैली में गृहमंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए भाषण पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पलटवार करते हुए कहा कि ‘बीजेपी को जरा भी शर्म नहीं आती है।’उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने किसी के पीठ में छुरा नहीं भोंका है, बल्कि बीजेपी ने भारत माता के पेट और पीठ में छुरा भोंकने का काम किया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के लोग गोडसे को मानने वाले हैं, ये लोग गांधी के हत्यारे हैं और अब गांधी के विचारों की भी हत्या कर रहे हैं। हम लोग बीजेपी के इस सपने को कतई पूरा नहीं होने देंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें