फ़्रांस: युवक ने भीड़ में से निकलकर राष्ट्रपति को जड़ा तमाचा

नई दिल्ली(इंरनेशनल डेस्क)। फ्रांस में एक चौकाने वाली घटना में मंगलवार को राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को दर्शकों की भीड़ में एक व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना दक्षिणी फ्रांस में उस समय हुई जब फ्रांस के राष्ट्रपति ने अभिवादन करने के लिए एक शख्स की ओर हाथ बढ़ाया था।

इस व्यक्ति ने हरे रंग की शर्ट, चश्मा और फेस मास्क पहन रखा था। उस शख्स को ‘Down with Macronia’ चिल्लाते हुए सुना गया और फिर उसने राष्ट्रपति मैक्रों को थप्पड़ मार दिया।

इस घटना के वीडियो में देखा गया कि राष्ट्रपति मैक्रों के साथ हुई इस घटना के बाद राष्ट्रपति के सुरक्षा दल ने तुरंत उस शख्स को पकड़ लिया और राष्ट्रपति को उससे दूर ले गए। हालांकि मैक्रों को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम अभी उजागर नहीं किया गया है। साथ ही यह भी नहीं पता चला है कि उसने ये हमला क्यों किया।

बीएफएम टीवी और आरएमसी रेडियो की खबर के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना तब हुई जब मैकों दक्षिण-पूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र के दौरे पर थे, जहां उन्होंने रेस्तरां मालिकों और छात्रों से बात की कि कोविड-19 महामारी के बाद कैसे उनका जीवन सामान्य हो रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें