लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने शहीद की विधवा से बोला झूठ!

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने टीवी पर लाइव बहस के दौरान शहीद की पत्नी से झूठ बोल दिया। संबित ने परमजीत की पत्नी से कहा कि भारतीय सेना ने उनके पति की शहादत का बदला ले लिया है और आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। इसकी पोल उस समय खुली जब सेना ने संबित पात्रा की बात को नकारते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

संबित पात्रा ने झूठ बोलते हुए दावा किया कि भारत ने पाकिस्तान की उन दो पोस्ट को उड़ा दिया है जिनसे हमला करने वालों को कवर फायर दिया जा रहा था। संबित ने यह भी कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सेना के सात लोगों को मार गिराया है। संबित ने आगे कहा कि यह केवल नजराना है और आगे भी ऐसी कार्रवाई भारत करता रहेगा। संबित ने ईंट से ईंट बजा देने की भी बात कही।

सेना की तरफ से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के दावे को ख़ारिज कर दिया गया और सेना की तरफ से उन खबरों को खारिज कर दिया गया जिनमें पाकिस्तान से बदला लेने की बात कही जा रही थी।

बता दें कि आज मीडिया में आयी कुछ खबरों में कहा गया था कि भारत ने जवानों के साथ हुई बर्बरता का बदला लेते हुए पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया लेकिन खबरों को गलत बताते हुए सेना ने कहा कि मीडिया बिना पूछे ही आग बबूला हो जाता है।

 


इनपुट साभार : आजतक, जनसत्ता

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital