बीफ के शक में भीड़ ने बीजेपी नेता को पीटा

बीफ के शक में भीड़ ने बीजेपी नेता को पीटा

नागपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक के गढ़ नागपुर में बीफ लेकर जा रहे एक बीजेपी नेता की लोगों ने पिटाई कर डाली। नागपुर में आरएसएस का मुख्यालय है। यहाँ नागपुर के जलालखेड़ा में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे सलीम इस्माइल शाह को बीफ ले जाने के शक में लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मोरेश्वर तांडुलकर, अश्विन उइक, जनार्दन चौधरी और रामेश्वर तायवड़े सहित पांच आरोपियों को गिरप्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर “गंभीर रूप से चोट पहुंचाने” का मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

नागपुर देहात के बीजेपी प्रमुख राजीव पोतदार ने घटना की निंदा की है। तांडुलकर एक स्थानीय निर्दलीय विधायक के लिए काम करता है। विधायक बच्चू कादू ने कहा कि तांडुलकर ने जो किया वो गलत है “लेकिन वो एक कार्यकर्ता है जिनसे कई अच्छे काम किए हैं।”

पुलिस के अनुसार कटोल के रहने वाले शाह अमनेर गांव से अपने घर लौट रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल में 15 किलो मीट था। तभी चार लोगों ने उन्हें घेर लिया और बीफ ले जाने का आरोप लगाकर पीटने लगे। शाह को गंभीर चोट लगी है और वो अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital