इस पिता को सुनाई देती है अपने बेटे की कब्र के अंदर से उसके गुनगुनाने की आवाज़

Grave

मेरठ । एक पिता का दुःख यह है कि उसे अपने बेटे की कब्र के अंदर से उसके गुनगुनाने की आवाज़ सुनाई देती है । सोमवार को एसपी देहात के सामने यह अजीबोगरीब मामला आया तो वह भी हैरान रह गए। हालांकि एक पिता की लिखित मांग पर शव को कब्र से निकलवाने की प्रक्रिया शुरू करा दी गई है।

मामला इंचौली थानाक्षेत्र के जलालपुर गांव का है। सबीरूद्दीन के बेटे इरफान (32) की बीमारी के चलते 28 अप्रैल को मौत हो गई थी। सबीरूद्दीन का दावा है कि कब्र से इरफान के गुनगुनाने की आवाज आती है। पहले उसको भ्रम लगा था, लेकिन अब परिवार के लोग और ग्रामीण भी आवाज सुनने का दावा कर रहे है। जिस पर सबीरूद्दीन और ग्रामीणों ने कब्र से इरफान का शव निकलवाने का फैसला किया।

सोमवार को सबरूद्दीन और ग्रामीणों ने एसपी देहात डॉ. प्रवीन रंजन को प्रार्थनापत्र देकर कब्र से शव निकलवाने की मांग की। एसपी देहात ने उन्हें समझाया कि मामला प्रशासनिक अधिकारियों का है। डीएम की परमीशन से कब्र से शव निकलता है। सबरूद्दीन ने कहा कि एक प्रार्थना पत्र डीएम ऑफिस में दिया है। बताया गया कि कब्र से शव निकलवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

एसपी देहात की बात सुनकर इरफान के परिजन और ग्रामीण बोले कि हम कानूनी प्रक्रिया से काम कराना चाहते है। नहीं तो हम खुद भी कब्र खोदकर देख लेते कि आखिर गुनगुनाने की आवाज कहां से आती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital