अयोध्या में मंदिर बनाने के नाम पर शहरो के नाम बदलकर गुमराह कर रही बीजेपी: शिवसेना

अयोध्या में मंदिर बनाने के नाम पर शहरो के नाम बदलकर गुमराह कर रही बीजेपी: शिवसेना

मुंबई। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर एकबार फिर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है। शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर जनता को लॉलीपॉप दे रही है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा है कि बीजेपी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर टालमटोल कर रही है। वह शहरो के नाम बदलकर जनता को गुमराह कर रही है।

सामना के सम्पादकीय में कहा गया है कि भाजपा सरकार चुनावों के समय लोगों को गुमराह करने के लिए अयोध्या कार्ड खेल रही है क्योंकि वह सभी मोर्चो पर विफल रही है। इतना ही नहीं सम्पादकीय में अयोध्या में प्रस्तावित भगवान राम की मूर्ति बनाने की आदित्यनाथ की घोषणा को लेकर भी उनकी निंदा की गई है।

मराठी भाषा के इस पत्र में कहा गया है कि पहले उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद का नाम बदला गया, उसके बाद फैजाबाद जनपद को अयोध्या कर दिया गया और अब और शहरों के नाम भी बदले जाने की बाते की जा रही है।

सम्पादकीय में कहा गया है कि ये सब आगामी चुनावों के लिए वोटरों लुभाने वाले लॉलीपॉप हैं। वहीं अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति पर लिखा गया कि कारसेवकों ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी जान दी थी न कि मूर्ति के लिए।

गौरतलब है कि शिवसेना पहले भी कई मुद्दों को लेकर सामना के माध्यम से बीजेपी पर हमले बोलती रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कई बार बड़े बयान दे चुके हैं। उनका कहना है कि बीजेपी राम मंदिर मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रही है। वह मंदिर निर्माण को लेकर गंभीर नहीं है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital