वाराणसी : फ्रांस से भारत घूमने आई युवती से वाराणसी में बदसलूकी, FIR दर्ज कराने के बाद पीड़िता ने कही बड़ी बात…

पीड़िता के अनुसार तीन दिन से उसे गाइड बनकर घुमा रहे एक युवक ने उसके साथ बदसलूकी की है. केदारघाट क्षेत्र स्थित जिस होटल में वह ठहरी थी, वहीं उसे एक आदमी मिला था. उसने खुद को गाइड बताकर दो दिन शहर में घुमाया और तीसरी रात एक रेस्तरां में खाना खाने के दौरान बियर में शराब मिलाकर पिला दी

Varanasi News: तथाकथित एक टूरिस्ट गाइड ने पिछले दिनों शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. मामला फ्रांस की एक युवती को बियर में शराब मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का है. पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट भेलूपुर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.
दो दिन शहर में घुमाता रहा

पीड़िता के अनुसार तीन दिन से उसे गाइड बनकर घुमा रहे एक युवक ने उसके साथ बदसलूकी की है. केदारघाट क्षेत्र स्थित जिस होटल में वह ठहरी थी, वहीं उसे एक आदमी मिला था. उसने खुद को गाइड बताकर दो दिन शहर में घुमाया और तीसरी रात एक रेस्तरां में खाना खाने के दौरान बियर में शराब मिलाकर पिला दी. इसके बाद पीड़िता को चक्कर आने लगे. कुछ ही देर में उसे उल्टी शुरू हो गई. एक समय के बाद वह बेहोश हो गई. युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बाद में उसकी नींद खुली तो वह बिस्तर पर ब‍िना कपड़ों के पड़ी हुई थी.
‘अब क‍िसी और के साथ ऐसा न हो’

ये भी पढ़ें:  कश्मीर फाइल्स के बचाव में उतरे बीजेपी नेता, IIFFI ज्यूरी चेयरमैन ने बताया था वल्गर और प्रोपेगंडा फिल्म

किसी तरह वह डॉक्टर के पास पहुंची और चेकअप कराया. डॉक्टर ने उसे बिलकुल स्वस्थ बताया. इसके बाद युवती थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराया. उसने पुलिस से कहा कि वह अब अपने देश वापस जा रही है. वह कार्रवाई इसलिए चाहती है ताकि दोबारा किसी के साथ ऐसा न हो. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण में संदिग्ध मानकर एक युवक से पूछताछ भी शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार दोषी को जल्द पकड़ लिया जाएगा.
चंद लोग देश की छव‍ि धूम‍िल करते हैं…

यूं तो भारत देश में मेहमानों को देवतुल्‍य बताया जाता है. समय-समय पर टूर‍िस्‍ट प्‍लेस पर रहने वाले लोगों को उनकी इस जिम्‍मेदारी को भी याद द‍िलाया जाता है. सरकारी व‍िज्ञापन के जर‍िये भी लोगों को यह संदेश द‍िया जाता है क‍ि वे व‍िदेशी या अन्‍य राज्‍यों से आने वाले मेहमानों का मानस‍िक या आर्थ‍िक शोषण न करें मगर चंद लोग ऐसा करके पूरे देश की छव‍ि को धूम‍िल करते हैं

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें