ट्विटर ने मोहन भागवत को वापस दिया ब्लू टिक

नई दिल्ली। ट्विटर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के ट्विटर हैंडलर पर वापस ब्लू टिक लगा दिया है। इससे पहले आज सुबह ट्विटर ने भागवत के ट्विटर हैंडलर से ब्लू टिक हटा दिया था।

संघ के प्रमुख मोहन भागवत के साथ-साथ अरुण कुमार, सुरेश जोशी और कृष्ण गोपाल के अकाउंट को भी ब्लू टिक को वापस मिल गया है। शनिवार सुबह ट्विटर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत कई  नेताओं के निजी ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक हटा दिया था।

हालांकि उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक हटाए जाने के कुछ देर बाद ही उनके एकाउंट पर ब्लू टिक वापस लगा दिया गया वहीँ संघ प्रमुख मोहन भागवत के ट्विटर एकाउंट पर ब्लू टिक शाम में वापस लगाया गया है।

ट्विटर ने ब्लू टिक हटाने के अपने फैसले के पीछे अपने उन नियमो का हवाला दिया जिसमे ब्लू टिक एकाउंट होल्डर को 6 महीने में कम से कम एक बार लॉगिन करना आवश्यक है। जबकि संघ प्रमुख मोहन भागवत का ट्विटर एकाउंट बनाये जाने के बाद से उनके एकाउंट एक भी ट्वीट नहीं किया गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें