गवाह के आरोपों से घबराये समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

गवाह के आरोपों से घबराये समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गवाह बनाये गए प्रभाकर साइल द्वारा किये गए खुलासे के बाद एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

सूत्रों की माने तो गवाह प्रभाकर साइल द्वारा लगाए गए बसूली के गंभीर आरोपों पर समीर वानखेड़े ने अपने खिलाफ कार्रवाही की आशंका जताते हुए पत्र में कहा कि उन्हें यह सूचना मिली है कि कुछ अंजान लोगों के द्वारा अपराध क्रमांक 94/2021 से जुड़े होने के कारण उनपर गलत आरोप लगाकर कानूनी कार्रवाई करने के मंशा की खबर सामने आई है।

सूत्रों के मुताबिक, समीर वानखेड़े ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को लिखे अपने पत्र में यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है कि उन्हें गलत उद्देश्यों से फंसाने के लिए कोई भी कार्रवाई न की जाए।

वानखेड़े ने अपने पत्र में किसी का नाम लिए बिना यह भी दावा किया कि कुछ बड़े चेहरों द्वारा मीडिया में उन्हें जेल भेजने और पद से हटवाने की भी बातें भी की गई है।

पत्र में मुंबई पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया गया है कि इस बात का ध्यान रखा जाये कि एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन ने प्रभाकर साइल द्वारा लगाए गए आरोपों के मामले को पहले ही डायरेक्टर जनरल को भेज दिया है। आपसे अनुरोध है कि गलत उद्देश्य और आरोपों के आधार पर कोई भी कार्रवाई न की जाए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital