कोरोना प्रबंधन पर राहुल का सरकार पर वार: ‘2 लाख से ज़्यादा मृतक, जवाबदेही ज़ीरो’

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से पैदा हुए हालातो को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “कोविड की दूसरी लहर का चौथा सप्ताह, 2 लाख से ज़्यादा मृतक, जवाबदेही ज़ीरो, कर दिया सिस्टम ने ‘आत्मनिर्भर’!”

वहीँ इससे पहले एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा कि “इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएँ। इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं- देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है। साथ हैं तो आस है।”

गौरतलब है कि देश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मामलो में बढ़ोत्तरी हो रही है। पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना संक्रमण के 3,86,452 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,87,62,976 हुई।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 3,498 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,08,330 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 31,70,228 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,53,84,418 है।

ये भी पढ़ें:  तेलंगाना: मुसलमानो के लिए रिजर्वेशन की मांग पर अड़े ओवैसी

गौरतलब है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले वर्ष फरवरी माह में सरकार को कोरोना को लेकर आगाह किया था। उन्होंने कहा था कि सरकार इसे हल्के में न ले, देश में कोरोना महामारी की सुनामी आने वाली है, इससे निपटने के लिए सरकार तैयारी करे नहीं तो हालात भयाभय होंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें