राहुल का पीएम मोदी पर निशाना: नदियों में बहते अनगिनत शव, अब तो उतारो गुलाबी चश्मा

नई दिल्ली। बिहार के बक्सर के बाद उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर में गंगा में लाशें मिलने को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अब वह गुलाबी चश्मा उतार दें जिससे सिर्फ उन्हें सेंट्रल विस्टा ही दिखाई देता है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक. पीएम वो गुलाबी चश्मा उतारो, जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता नहीं।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर में हाल ही में गंगा नदी में कई लाशें तैरती दिखाई दी थीं। इन लाशों के किनारे पर नज़र आने के बाद इलाके के डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं। माना जा रहा है कि ये लाशें कोरोना पीड़ितों की हो सकती हैं और परिजनों ने अंतिम संस्कार के लिए पैसे न होने के कारण इन्हे गंगा में प्रवाह कर दिया है।

वहीँ इससे पहले रविवार को बिहार के बक्सर में भी गंगा के किनारे कई लाशें बरामद हुई थीं जिसके बाद काफी हंगामा खड़ा हो गया था। बिहार सरकार ने इन लाशो से यह कहकर पल्ला झाड़ दिया था कि ये लाशें यूपी से बहकर आई हैं।

ये भी पढ़ें:  West Bengal : यात्रियों से भरी बस तालाब में गिरी, हल्दिया में बड़ा बस हादसा

देश में कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों के बीच फैली अव्यवस्थाओं को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी कोरोना की दूसरी लहर के लिए पहले से तैयारी न किये जाने को लेकर केंद्र सरकार को सीधे तौर पर ज़िम्मेदार बता रहे हैं।

हालांकि राहुल गांधी के हमले बीजेपी को रास नहीं आ रहे। यही कारण है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 4 पन्नो का पत्र लिखकर कांग्रेस पर असहयोग और बेवजह सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें