पटना : लड़कियों की दारू पार्टी पर पुलिस का छापा, नशे में धुत मिली युवतियां

शास्त्रीनगर थाने के राजाबाजार में बर्थडे पार्टी में शराब पीने के बाद तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजा रहे दो युवतियों व एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, नौबतपुर की एक युवती ने शराब नहीं पी थी, इसलिए उसे छोड़ दिया गया

पटना : शास्त्रीनगर थाने के राजाबाजार में बर्थडे पार्टी में शराब पीने के बाद तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजा रहे दो युवतियों व एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं, नौबतपुर की एक युवती ने शराब नहीं पी थी, इसलिए उसे छोड़ दिया गया. मामला रविवार की देर रात दो बजे की है. पकड़ी गयी युवतियों में सीतामढ़ी की खुशी, मोकामा की रौशनी और मनेर शेखपुरा का सूरज है़ खुशी व रौशनी राजाबाजार में किराये का कमरा लेकर रहती है. ये दोनों एक निजी कंपनी में काम करती हैं.

शराब पीने की हुई पुष्टि

बताया जाता है कि शास्त्रीनगर थाने की दुर्गा आश्रम गली स्थित बिन्नी देवी के मकान में सूरज कुमार ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें शराब का इंतजाम किया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनकी ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराया, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. वैसे गिरफ्तारी के बाद काजल और उसकी महिला मित्र पुलिस के सामने गिडगिड़ाने लगे. लेकिन पुलिस ने उनके घऱ के लोगों को मामले की जानकारी दे दी है.

ये भी पढ़ें:  तेजस्वी और नीतीश से मिले शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे

पटना में पुलिस की गश्त तेज

इधर, दुर्गा पूजा व नगर निकाय चुनाव में खपाने के लिए 15 लाख रुपये की शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. शराब टूरिस्ट गाड़ी समेत चार वाहनों में लायी गयी थी, जिसे कोतवाली पुलिस ने आर ब्लॉक गोलंबर के पास सोमवार की देर रात जब्त कर लिया. मामले में पुलिस ने जक्कनपुर निवासी विश्वजीत समेत चार को गिरफ्तार किया है.

खेप यूपी से पटना लायी गयी थी

जानकारी के अनुसार शराब की खेप को जक्कनपुर इलाके में ले जाकर डंप कर देना था और उसके बाद शहर व ग्रामीण इलाकों में सप्लाइ की योजना थी. शराब की बड़ी खेप यूपी से पटना लायी गयी थी. इस दौरान सभी वाहन जक्कनपुर इलाके में जाने के लिए आर ब्लॉक होते हुए यारपुर पुल की ओर जा रहे थे. लेकिन, आर ब्लॉक के पास टूरिस्ट गाड़ी खराब हो गयी और मेकैनिक को बुला कर उसे ठीक कराया जा रहा था.

चार लोगों को गिरफ्तार किया गया

इसी बीच पुलिस को सूचना मिल गयी और मौके से चार वाहनों को पकड़ लिया और चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालांकि, अन्य लोग पुलिस को देख कर फरार हो गये. बरामद शराब की खेप में सबसे अधिक टेट्रा पैक है. उक्त टेट्रा पैक रजनीगंधा पान मसाला के झोला और पैकेट में रखे हुए थे

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें