पीएम मोदी के बयान पर नीतीश और तेजस्वी का पलटवार

पीएम मोदी के बयान पर नीतीश और तेजस्वी का पलटवार

पटना। भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केरल में दिए गए बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल केरल में अपने एक बयान में कहा था कि कुछ दल भ्रष्टाचरियों को बचा रहे हैं।

पीएम मोदी के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में कहा कि कहां कोई भ्रष्टचारियों को बचा रहा है। क्या कभी कोई भ्रष्टाचारियों को बचाएगा? यहां हमने इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि इन्हें नहीं पता कि जब अटल बिहारी वाजपेयी देश के पीएम थे, उनके साथ जो काम करने का मौका मिला था, तो किस तरह काम हुआ। किस तरह से उन्होंने सब लोगों का ख्याल रखा। यहां पर भी बिहार के लोगों ने काम करने का मौका दिया है। कोई भी साथ रहे। आप देख रहे हैं कि कितना काम कर रहे हैं। कोई हैं केंद्र में वो सब बोलते रहते हैं, हम ध्यान ही नहीं देते।

वहीँ पीएम मोदी के बयान पार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि BJP के लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से अधिक सांसद हैं, किसी के भी घर छापा पड़ा? BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा, जो लोग कह रहे हैं वहीं न बचा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  पंजाब के 11 जिलों में किसान रविवार को 3 घंटे के लिए रेल पटरियां जाम करेंगे

क्या कहा था पीएम मोदी ने:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि देश में भ्रष्टाचारी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के कारण राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है। कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए खुलेआम एक गुट में संगठित होने का प्रयास कर रहे हैं। भ्रष्टाचार विकास और युवाओं के हितों में सबसे बड़ा बाधक है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital