बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

नई दिल्ली। ऊलजलूल बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उसकी कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खुद कंगना रनौत ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि वह कोरोना संक्रमित हुई है, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसने खुद को क्वारंटीन कर लिया है तथा कोविड दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं।

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन और थका हुआ व कमजोर महसूस कर रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी, इसलिए कल मेरा कोविड टेस्ट हुआ और आज रिपोर्ट आई कि मैं पॉजिटिव हूं।’

कंगना रणौत ने आगे लिखा ‘मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है, लेकिन अब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। लोग भी कृपया इससे डरें न। आप जितना डरेंगे ये आपको उतना ही डराएगा। आइए इस कोविड -19 को नष्ट करते हैं। यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है जो बहुत अधिक दबाया गया है और अब कुछ लोगों पर विचार कर रहा है। हर हर महादेव।’

ये भी पढ़ें:  राजस्थान का मामला हल करने के लिए दिल्ली में सोनिया के आवास जुटे कांग्रेस नेता

गौरतलब है कि कंगना रनौत को ट्विटर एकाउंट हाल ही में स्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामो के एलान के बाद हिंसा की घटनाओं को लेकर कंगना रनौत ने कई भ्रामक और अफवाह फैलाने वाले ट्वीट किये थे। इसके बाद ट्विटर ने उसका एकाउंट स्थाई रूप से बंद कर दिया।

इतना ही नहीं कंगना रनौत के अफवाह फैलाने वाले ट्वीट के लिए कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की एक नेता ने एफआईआर भी दर्ज कराई है। अपने ट्वीट के ज़रिये लोगों पर कीचड़ उछालने वाली कंगना रनौत पहले से ही कई अन्य क़ानूनी मामलो में उलझी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें