गोरखपुर में जनसंपर्क के दौरान बीजेपी उम्मीदवार के साथ अभद्रता, मुर्दाबाद के नारे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान कई विधानसभा क्षेत्रो में बीजेपी उम्मीदवारों को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरू हुआ जनता के विरोध का सिलसिला पूर्वी उत्तर प्रदेश तक पहुंच गया है।

अब गोरखपुर में चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान बीजेपी उम्मीदवार राजेश त्रिपाठी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। गोरखपुर जिले की चिल्लूपार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी बुधवार को देर शाम जनसंपर्क के लिए निकले तो उन्हें कौड़िया गांव में जनता से विरोध और अभद्रता का सामना करना पड़ा।

कौड़िया गांव में मौजूद ग्रामीणों ने बीजेपी उम्मीदवार राजेश त्रिपाठी को देखते ही न सिर्फ मुर्दाबाद के नारे लगाए बल्कि उनके साथ धक्का मुक्की भी की। इस दौरान राजेश त्रिपाठी के साथ आये बीजेपी समर्थको और स्थानीय लोगों के बीच कहासुनी भी हुई।

बीजेपी उम्मीदवार राजेश त्रिपाठी ने इस घटना की पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में सपा समर्थक भरत यादव के नाम का हवाला देते हुए कहा गया है कि जब बीजेपी उम्मीदवार का काफिला भरत यादव के यहां से दलित बस्ती की ओर बढ़ा तो दल विशेष का नारा लगाते लोग कुछ दूर तक उनके पीछे पीछे चले। जहां पर दलित बस्ती से निकलने का कोई और रास्ता न होने के कारण राजेश त्रिपाठी का काफिला दुबारा से भरत यादव के दरवाजे से होकर लौटने लगा तो उनके पड़ोस में स्थित लोगों ने रास्ता रोका, जिसके बाद बीजेपी उम्मीदवार और उनके समर्थकों के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:  मैनपुरी, रामपुर और खतौली सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी, सपा ने किया तीनो सीटें जीतने का दावा

पुलिस ने इस मामले में 6 नामजद लोगों सहित कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कार्रवाही की जायेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें