सत्येंद्र जैन का CCTV वीडियो: आप ने बीजेपी को बताया बेशर्म, सिसोदिया ने कही ये बात

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी द्वारा किये गए हमले पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को बेशर्म पार्टी बताते हुए कहा कि जिस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में मसाज करा रहे हैं, वह वीडियो उनकी फिजियो थरेपी का है।

सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दी थी… कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे।

सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने 6 महीने से हमारे साथी सत्येंद्र जैन को जेल में बंद करके रखा हुआ है। आज इतनी घटिया हरकत पर उतर आई कि सत्येंद्र जैन के इलाज का सीसीटीवी फुटेज से उनकी बीमारी का मजाक बनाया जा रहा है। इतिहास में इतनी नीचता पर कोई पार्टी उतरी होगी।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें:  सपा में सुलह: शिवपाल की सपा में वापसी, प्रसपा का सपा में विलय

गौरव भाटिया ने कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करवा रहे हैं। सत्येंद्र जैन 5 महीने से जेल में है लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से नहीं हटाया गया है। गौरव भाटिया ने कहा कि कट्टर बेईमान ठग कानूनों का उल्लंघन कर जेल में मजे ले रहा है। वीडियो में वीवीआईपी कल्चर नजर आ रहा है।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें