कोरोना पर जीत दर्ज करने के लिए अब बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने की हवन करने की अपील

नई दिल्ली। कोरोना महामारी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने अजीबोगरीब बयान दिया है। कोरोना महामारी को हराने के लिए हेमा मालिनी ने बृंदावन के लोगों से हवन करने की अपील की है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा, “5 जून को विश्व प्रर्यावरण दिवस है। दुनिया महामारी और प्रर्यावरण के प्रकोप को झेल रही है। इस कठिन समय में प्रर्यावरण दिवस के दिन ही नहीं बल्कि हर दूसरे दिन जब तक हम कोरोना को हरा ना दे मैं वृंदावन के लोगों से घरों में पारिवारिक हवन करने का अनुरोध करती हूं।”

हेमा मालिनी से पहले ये बीजेपी नेत्री भी दे चुकी हैं हवन करने की सलाह:

हेमा मालिनी से पहले मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री ऊषा ठाकुर भी देश से कोरोना महामारी को भगाने के लिए हवन करने की सलाह दे चुकी हैं। उषा ठाकुर ने हवन यानी यज्ञ को पर्यावरण शुद्ध करने की प्राचीन ‘चिकित्सा पद्धति’ बताते हुए दावा किया है कि व्यापक पैमाने पर यज्ञ करके कोरोना को खत्म किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:  शिलांग : धारकर वायुसेना की पूर्वी कमान के प्रमुख बने

इतना ही नहीं ऊषा ठाकुर ने कहा कि देश में महामारियों के नाश में अनादि काल से यज्ञ की परंपरा रही है। ऐसे में कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच उन्होंने जनता से अपील की है कि वो एक ही समय पर हवन करते हुए आहुतियां डालें।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें