अलीगढ़: ज़हरीली शराब कांड में सामने आया बीजेपी कनेक्शन

अलीगढ़। अलीगढ में ज़हरीली शराब पीने से अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि दावा किया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा 22 से अधिक है जबकि जिलाधिकारी ने 22 लोगों की मौत की बात स्वीकारी है।

इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने जिस मुख्य आरोपी पर 50 हज़ार का इनाम रखा है, उसका बीजेपी कनेक्शन सामने आया है। मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा इस बार पंचायत चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर बीडीसी का परचा भरा था और निर्विरोध जीत दर्ज की है।

ऋषि शर्मा भारतीय जनता पार्टी का सक्रिय सदस्य भी है और बीजेपी नेताओं में उसकी गहरी पैंठ बताई जाती है। ऋषि शर्मा के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमे वह कई बीजेपी नेताओं के साथ दिखाई दे रहा है।

शुक्रवार को एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्णा ने मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। शराब तस्करी रैकेट के मामले में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कया है। इनमे मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा अभी तक फरार बताया जाता है।

ये भी पढ़ें:  लालू बोले 'बीजेपी का बिहार से सफाया हो गया, 2024 में भी ऐसा ही होगा'

वहीँ ज़हरीली शराब पीने से अभी एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से बीमार हैं और उनका अस्पताल मे इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कराये गए लोगों में कई की हालत चिंताजनक है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें