देश की हालत सब देख रहे हैं, सबको नियंत्रित किया जा रहा है, कोई काम नहीं हो रहा: नीतीश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। नीतीश कुमार ने कहा कि देश में सभी को नियंत्रित करने का प्रयास हो रहा है। देश में कोई काम नहीं हो रहा है।

पटना में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने 2024 के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने संकल्प को दोहराया। उन्होंने कहा कि मेरी रुचि एक ही चीज में है कि ज्यादा से ज्यादा दलों को एक साथ लाए।

इतना ही नहीं 2024 के चुनाव में पीएम पद की दावेदारी को नकारते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे खुद के लिए कुछ नहीं चाहिए, मुझे नई पीढ़ी के लिए काम करना है। वहीँ मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि देश की हालत सब देख रहे हैं, सबको नियंत्रित किया जा रहा है। देश में कोई काम नहीं हो रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिवेशन भवन में मंगलवार को 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र देने के बाद कहा कि वर्तमान समय में मीडिया पर कब्जा कर लिया गया है। केवल दिल्ली की खबर दिखाई और छापी जा रही है। उन्होंने कहा कि मीडिया केवल दिल्ली का प्रचार कर रही है। नीतीश कुमार ने कहा कि हम काम करने वाले लोग हैं, हमने बिहार के विकास के लिए सबकुछ किया है, जो संभव है।

ये भी पढ़ें:  उद्धव ठाकरे गुट की बड़ी जीत, शिवसेना को मिली शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की अनुमति

वहीँ इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर निशाना साधा। तेजस्वी ने अमित शाह का नाम लिए बिना कहा कि पूरा बिहार जानता है कि उनका(केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह) मकसद क्या है। उनका नाम सुनते ही देशभर में चर्चा हो जाती है कि उनका क्या काम हैं।

इतना ही नहीं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि जो बिहार में हुआ अगर वही देश में हो जाएगा तो कहीं भाजपा और NDA टिकने वाली नहीं है। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान 23 सितंबर को पूर्णिया में वे एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें