अखिलेश यादव का आरोप: कोरोना की स्थिति से निपटने में नाकाम रही है योगी सरकार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सरकार पर नाकामी का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार से कोविड-19 की मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और मरीजों के मुफ्त इलाज की मांग की है। अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज।”

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच कहा कि कोरोना के भयावह काल में जब उत्तर प्रदेश और देश दवाओं एवं ऑक्सीजन तक के लिए तड़प रहा है, कालाबाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक हैं। सपा टीके के दामों में एकरूपता की जगह देशभर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की मांग करती है।”

यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, “उप्र के ज़िम्मेदार पद पर बैठे लोग गैर-ज़िम्मेदार बयानबाज़ी न करें और लोगों की संपत्ति ज़ब्त करने की धमकी से जनता का मुंह बंद करने की कोशिश न करें।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “अफ़वाह भाजपा सरकार फैला रही है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है, सड़कों की तस्वीर झूठ नहीं बोलती… मान्यवर कृपया अपनी बंद आंखें खोलें!”

ये भी पढ़ें:  Aligarh : अलीगढ़ में अमोनिया गैस रिसाव पर शासन ने FSL भेजा वेल्डिंग पाइप का टुकड़ा, बैठाई जांच

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्तार अंसारी के अलावा 290 अन्य लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें