उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में ज़हरीली शराब पीने से 11 की मौत

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के लोधा थाना इलाके में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीँ ज़हरीली शराब पीने से बीमार हुए 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मृतकों में दो ट्रक ड्राइवर भी शामिल हैं।

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाही के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। आबकारी और गृह विभाग के अधिकारियों को तलब किया है।

पुलिस ने शराब कारोबारी और ठेके सेल्समैन को हिरासत में लिया है। शराब की पांच दुकानें सील की गई हें। पुलिस की टीमों को तीन चार ऐसे पाउच मिले हैं जो कि शराब के थे। इनकी सरकारी रिकॉर्ड से मैचिंग नहीं हो सकी है।

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह का कहना है कि दो थाना इलाकों में शराब से 11 लोगों की मौत हुई है। लोधा थाना इलाके में आठ और जवां थाना इलाके में तीन लोगों की मौत हुई है। डीएम ने कहा कि जिन मृतकों के पोस्टमार्टम हो रहा है उनकी मौत ही शराब कांड में गिनी जाएगी। एडीएम प्रशासन मजिस्ट्रेट जांच करेंगे।

ये भी पढ़ें:  PAYCM पोस्टर कैंपेन मामले में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें