ह्त्या के लिए उकसा रही साध्वी ‘जाकिर नाइक का सिर काटने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम’

ह्त्या के लिए उकसा रही साध्वी ‘जाकिर नाइक का सिर काटने वाले को 50 लाख रुपए का इनाम’

sadhvi-prachi

नई दिल्ली । अपने ऊल जलूल बयानों से सुर्खियां बटोलने वाली विश्व हिंदू परिषद नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है । इस बार साध्वी प्राची ने विवादास्पद भाषणों से सुर्खियों में आए इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक पर निशाना साधते हुए हिंसा करने को उकसाने वाला बयान दिया है।

IBN  की एक खबर के अनुसार साध्वी प्राची ने कहा कि जाकिर नाइक मुसलमानों को उपदेश देने के नाम पर हिंसा और दंगा को बढ़ावा दे रहे हैं । ऐसे में सरकार को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए । साध्वी ने कहा, ‘जाकिर नाइक हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है । वह आतंकवाद की पौध तैयार कर रहा है ।

Video Courtesy : IBN

साध्वी ने कहा इन धर्म गुरुओं की, मुस्लिम धर्मगुरुओं की…सबकी जांच होनी चाहिए. आज ये कठघड़े में खड़े हैं । आज फतवा क्यों नहीं जारी कर रहे हैं? मैं निवेदन करना चाहती हुं कि सऊदी अरब कोई भी व्यक्ति जाकर इसकी गर्दन काटकर के लाए, हिंदुस्तान के सबसे बड़े पर लटकाए तो मैं उसको इनाम दूंगी । वह आकर के 50 लाख रुपए लेकर जाए। ‘

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि साध्वी प्राची ने भड़काऊ बयान दिया है । कुछ दिनों पहले साध्वी ने कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे बैन किए जाने का विरोध किया था. उन्होंने कहा था कि कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे भी बजेगा और डांस भी होगा, जिस किसी में हिम्‍मत है वो मुझे रोककर दिखाए. उन्‍होंने सवाल उठाया था कि इस तरह के प्रतिबंध केवल हिंदू त्‍योहारों में ही क्‍यों लगाए जाते हैं?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital