हिन्दू वाहिनी फिलहाल नहीं बनाएगी नए सदस्य, गैर भाजपाई लोग भगवा को कर रहे बदनाम

नई दिल्ली। बुलंदशहर में एक 60 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति की पीट पीट कर ह्त्या के आरोप में हिन्दू वाहिनी सदस्यों के नाम आने के अगले दिन हिन्दू वाहिनी महासचिव ने एलान किया है कि फ़िलहाल हिन्दू वाहिनी नए सदस्य नहीं बनाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ गैर भाजपाई दलों के लोग भगवा गले में डालकर हिन्दू वाहिनी को बदनाम कर रहे हैं।

हिन्दू युवा वाहिनी के महासचिव पी के मल ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि गैर भाजपाई दलों के लोग युवा वाहिनी में शामिल हो रहे हैं और गौ रक्षा और लव जेहाद के नाम पर प्रदेश भर में हिंसक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मल ने ये भी आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के गुंडे अब भगवा गमछा धारण कर हिंसक वारदात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए वाहिनी के कार्यकर्ताओं को अलर्ट कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में कई ऐसे लोगों ने वाहिनी में घुसपैठ करने की कोशिश की है जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। उन्होंने कहा कि अब वो लोग हर जिले का दौरा करेंगे और ऐसी घुसपैठ की पहचान करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम योगी का संदेश बहुत ही स्पष्ट है कि युवा वाहिनी राज्य सरकार की योजनाओं और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी। ताकि जन मानस को उससे लाभ हो सके।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital