हिन्दुत्व की हिमायत का दावा करने वाली भाजपा की हकीकत कुछ और : दिग्विजय

digvijay_singh

वाराणसी । सांसद व कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा हिन्दुत्व का हिमायती होने का दावा करती है लेकिन हकीकत कुछ और है। सिंह ने गुरुवार की रात दिल्ली जाने से पहले स्थानीय एक होटल पर कुछ पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के दो साल पूरे होने पर भाजपा विकास की डफली बजा रही है जबकि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि महंगाई और बढ़ी है और किसान बहाल हैं।

बनारस के सांसद व पीएम पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिन्दुवादी होने का प्रचार करने वाले मोदी बात बात पर ट्वीट करते हैं लेकिन उनके शहर में साधु संतों की पिटाई हुई और उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई। लेकिन उन्होंने इस मसले पर एक भी बयान नहीं दिया। बीजेपी केवल हिन्दुस्तव के सहारे वोट, मंदिर व मठ पर कब्जा करना चाहती है।

भाजपा हिन्दुवादी होने का मुखौटा लगाकर धन कमा रही है। कांग्रेस के महासचिव ने कहा कि मां गंगा के बुलावे पर बनारस पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी ने सरकार बनाते ही गंगा को भूला दिया और कहा कि गंगा की स्वच्छता पर पांच साल में बीस हजार करोड़ खर्च करने की घोषणा की लेकिन दो साल में चार हजार करोड़ रुपये भी खर्च नहीं किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital