हार्दिक पटेल का तंज: सुबह का गुंडा शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते

हार्दिक पटेल का तंज: सुबह का गुंडा शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 2013 के मुज़फ्फरनगर दंगो के आरोपी बीजेपी नेताओं से मुकदमे वापस लेने की खबरों पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर तंज कसा है।

ट्विटर पर हार्दिक पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार चल रही है या मज़ाक हो रहा है। इतना ही नहीं हार्दिक पटेल ने लिख कि यदि सुबह का गुंडा शाम को बीजेपी में शामिल हो जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते।

हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मुज़फ्फरनगर दंगों के आरोपी भाजपा नेताओं के केस उत्तर प्रदेश सरकार वापस ले सकती है !! सरकार चल रही है या मज़ाक़ हो रहा हैं।सुबह का गुंडा शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते,यह सही साबित हो गया हैं।संविधान से देश नहीं चल रहा,भाजपा नेताओ की मनमानी से देश चल रहा हैं।”

वहीँ एक अन्य ट्वीट में हार्दिक पटेल ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि “भाजपा के समय में कई कानून ऐसे होते हैं जिन्हें जानना सबके लिए काफी जरूरी होता है। जैसे हमारे अधिकार क्या है, संविधान क्या है और लोगों के लिए क्या-क्या कानून आम नागरिक के हित में हैं।भाजपा के राज में कब ग़लत केस लग जाए,कब सही केस वापिस ले लिए जाए यह सब चौंकाने वाला हैं।”

इससे पहले हार्दिक पटेल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पकोड़े बेचने वाले को रोज़गार बताने वाले बयान पर कहा कि “बेरोज़गार युवा को पकौडे का ठेला लगाने का सुझाव एक चायवाला ही दे सकता है, अर्थशास्त्री एसा सुझाव नहीं देता !!!!”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital