सूरत: बीजेपी पर भड़के लोगों ने कार्यकर्ताओं की टोपियां उछालीं, झंडे उतार फेंके

सूरत: बीजेपी पर भड़के लोगों ने कार्यकर्ताओं की टोपियां उछालीं, झंडे उतार फेंके

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लोगों की भीड़ जमा है इस दौरान बाइको पर बीजेपी के झंडे और सिर पर टोपी लगाए बीजेपी कार्यकर्त्ता वहां घुसते हैं। वहां खड़ी भीड़ न सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोपी नोंचकर हवा में उछालते हैं बल्कि बीजेपी के झंडो को भी उखाड़ कर हवा में उछालते दिख रहे हैं।

दावा है कि यह वीडियो कल पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद हीरा बाजार का है। जहाँ बीजेपी से नाराज़ हुए लोगों ने बीजेपी समर्थको के साथ इस तरह का व्यवहार किया।

लोकभारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो को कई ज़िम्मेदार लोगों ने भी शेयर कर बताया है कि सूरत में बीजेपी से लोग इस कदर नाराज़ हैं।

बता दें कि कल सूरत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को सम्बोधित किया था। इस रैली में भीड़ लाने के लिए सूरत के कारोबारियों पर भी दबाव बनाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूरत के फैक्ट्री मालिकों को कहा गया था कि वे आधे दिन की छुट्टी कर अपने कर्मचारियों को पीएम मोदी की रैली में भेजें।

इससे पहले पीएम मोदी की कई रैलियों में भीड़ न उमड़ने के चलते खाली कुर्सियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए थे। हालाँकि सूरत रैली में सावधानी बरतते हुए बीजेपी ने इस बार खाली कुर्सियों को ढेर बनाकर छिपाये रखा था ताकि उनकी तस्वीरें न वायरल हो सकें।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital