सीबीआई छापो को लालू ने बताया बीजेपी, संघ की साजिश, कहा- मोदी को हटाकर दम लुंगा

सीबीआई छापो को लालू ने बताया बीजेपी, संघ की साजिश, कहा- मोदी को हटाकर दम लुंगा

पटना। सीबीआई द्वारा की गयी छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई छापेमारी को बीजेपी और आरएसएस द्वारा रची गयी साजिश करार दिया है।

लालू ने कहा कि सीबीआई ने जो आरोप लगाए हैं उनसे उनका या उनके परिवार का कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सारा काम सिस्टम से हुआ है। एक न्यूज़ चैनल से फोन पर बातचीत में लालू ने कहा कि मैं रांची में हूँ, मेरा परिवार पटना में है और वहां छापे चल रहे हैं। ये बीजेपी और आरएसएस की साजिश है। उन्होंने फिर दोहराया कि हम नरेंद्र मोदी को हटाकर ही दम लेंगे।

उन्होंने ने कहा कि पूरे प्रकरण में नियमों का पालन किया गया है। 1999 में आईआरसीटीसी का गठन हुआ। 2002 में काम शुरू हुआ और 2003 में रेलवे ने होटल-यात्री निवास को आईआरसीटीसी को सौंपा. 2006 में आईआरसीटीसी ने ओपन टेंडर शुरू किया।

लालू ने कहा कि यह सीबीआई की गलती नहीं है, ये नरेंद्र मोदी और अमित शाह हैं जो केंद्र में बैठकर जांच एजेंसी को निर्देश दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई की जानकारी मीडिया को भी नहीं है और सीबीआई ने रेड डाल दी और केस दर्ज कर ली गई।

राजद नेता ने कहा कि सीबीआई छापेमारी की अब आदत हो गई है। उन्होंने कहा कि मैं जांच एजेंसी से नहीं डरता। हमारी लड़ाई केंद्र सरकार के अहंकार के खिलाफ है। लालू ने कहा कि वे जानते हैं कि लालू लगातार मजबूत होते जा रहे हैं और ये लड़ाई 2019 में उन्हें हटाने के लिए है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital