साक्षी महाराज ने कहा ‘हिम्मत है तो पार्टी से निकालकर दिखाएँ’

साक्षी महाराज ने कहा ‘हिम्मत है तो पार्टी से निकालकर दिखाएँ’

उन्नाव । अक्सर बे सिर पैर वाले ऊल जलूल बयान देने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को उन्नाव बीजेपी के जिलाध्यक्ष की तरफ से पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए नोटिस मिला है।

नोटिस में जिलाध्यक्ष ने सांसद साक्षी महाराज पर पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान देने का आरोप लगाते हुए उनसे पूछा है कि क्यों न उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए पार्टी आलाकमान को पूरा मामला सौंप दिया जाए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मथुरा में दोहरे हत्याकांड पर मथुरा पीड़ितों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी की थी।

साक्षी महाराज ने कहा था कि योगी सरकार से उत्तर प्रदेश में अपराध नहीं रुक रहे हैं। उन्होंने पुलिस पर मथुरा में हुए दोहरे हत्याकांड में असल अपराधियों की जगह दूसरे मिलते जुलते लोगों को पकड़ने का आरोप भी लगाया था।

इतना ही नहीं साक्षी महाराज कई मौको पर पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान देते रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों तीन तलाक और राम मंदिर निर्माण को लेकर कई विवादित बयान भी दिए थे।

जिला बीजेपी से मिले नोटिस पर सांसद साक्षी महाराज ने उल्टा जिलाध्यक्ष से माफ़ी मांगने को कहा है। इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने कहा कि अगर हिम्मत है तो उन्हें पार्टी से निकालकर दिखाएँ।

उन्नाव जिला बीजेपी और सांसद साक्षी महाराज के बीच शुरू हुआ यह विवाद आगे जाकर और गहरा हो सकता है। साक्षी महाराज के बयान के बाद अब बीजेपी जिलाध्यक्ष की प्रतिक्रिया का इन्तजार है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital