शिवसेना बीजेपी आमने सामने, अब सीएम फडणवीस ने कहा “मध्यावधि चुनाव को तैयार”

शिवसेना बीजेपी आमने सामने, अब सीएम फडणवीस ने कहा “मध्यावधि चुनाव को तैयार”

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी आमने सामने आ गए हैं। शिवसेना द्वारा बीजेपी को जुलाई तक का अल्टीमेटम दिए जाने के बाद अब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि मध्यावधि चुनाव हुआ तो बीजेपी को अकेले बहुमत मिल जाएगा. कोई हमें सरकार को अस्थिर करने की धमकी न दे।

गौरतलब है कि इससे पहले शिवसेना की तरफ से सांसद संजय राउत ने कहा था कि जुलाई बाद सरकार मुसीबत में होगी। इससे पहले स्वयं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने किसानो की कर्ज माफ़ी को लेकर राज्य की बीजेपी सरकार को जुलाई तक फैसला लेने का अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था कि यदि जुलाई तक फैसला नहीं लिया गया तो यह सरकार गिर जाएगी।

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि किसानों की कर्जमाफी पर जुलाई महीने तक फैसला ले लें, वर्ना उन्हें बडा फैसला लेना पड़ेगा। उद्धव ठाकरे ने साफ कर दिया है कि शिवसेना की पहली जिम्मेदारी राज्य के किसानों की प्रति है न कि बीजेपी के प्रति।

वहीँ आज मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान को शिवसेना सांसद संजय राउत ने ख़ारिज कर दिया है। उन्होंने कहा वे इस पर टिप्पणी उसी समय करेंगे जब मुख्यमंत्री सामने आकर यह बात कहेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital