शिवसेना ने गौरक्षको को लताड़ा, कहा ‘गौरक्षा के नाम पर हो रहा धंधा’

शिवसेना ने गौरक्षको को लताड़ा, कहा ‘गौरक्षा के नाम पर हो रहा धंधा’

मुंबई। शिवसेना ने देश में गौरक्षा के नाम पर हो रहे मुस्लिमो पर हमले को लेकर कथित गौरक्षको को लताड़ते हुए गौरक्षा के नाम पर बिजनिस चलाने का आरोप लगाया है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक लेख में गौरक्षको का ज़िक्र करते हुए लिखा कि जिसने अमरनाथ यात्रियों की जान बचाई वह स्वयं भी एक मुस्लिम था।

शिवसेना ने गौरक्षा के नाम पर हो रहे हमलो पर कथित गौ रक्षको को लताड़ लगाते हुए इसे उनका बिजनिस करार दिया है। शिवसेना ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कथित गौरक्षको को लेकर लगातार दिए जा रहे निर्देशों और अनुरोध के बावजूद इनकी दुकाने बंद नहीं हो रहीं।

शिवसेना ने लेख में पाकिस्तान का ज़िक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान चाहता है कि भारत के हिन्दू और मुस्लिम इस तरह के तुच्छ मुद्दों पर लड़ते रहें और धर्म के नाम पर देश बंट जाए।

लेख में सवाल उठाया गया है कि जब अमरनाथ यात्रियों की बस पर आतंकी हमला हुआ और जब निर्दोष लोगों को मारा जा रहा था, उस समय “कथित गौरक्षक” कहां थे?

इतना ही नहीं, शिवसेना ने इस पर भी निशाना साधा कि किस तरह कई भाजपा शासित राज्यों में ही बीफ पर बैन नहीं है, जबकि अन्य में लगा है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी पूछा कि “यह गौरक्षक कौन हैं जो लोगों की जान ले रहे हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी भी इस पर सवाल करने लगे हैं। क्या पाकिस्तान एक बार फिर भारत में हिन्दू-मुस्लिम दंगा कराना चाहता है?”

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital