शिवसेना का पीएम मोदी से सवाल: राम मंदिर के नाम पर जनता को कितनी बार मूर्ख बनाएंगे

शिवसेना का पीएम मोदी से सवाल: राम मंदिर के नाम पर जनता को कितनी बार मूर्ख बनाएंगे

मुंबई। राम मंदिर निर्माण को लेकर अब बीजेपी के सहयोगी दलों ने ही बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। शिवसेना ने राम मंदिर निर्माण को लेकर आरोप लगाया है कि बीजेपी मंदिर निर्माण के नाम पर देश की जनता की भावनाओं से खेल रही है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बार-बार कहते हैं कि मंदिर वहीं बनायेंगे, मंदिर वहीं बनायेंगे। कितनी पीढ़ियां यही सुनती रहेगी? अब देश के सामने फिर एक बार चुनाव है।

ठाकरे ने कहा कि मुझ पर आरोप है कि मैंने चुनाव के लिए राम मंदिर का मुद्दा उठाया है तो ये सही बात है क्योंकि मुझे घुमा फिराकर बात करने कि आदत तो है नहीं।

उन्होंने कहा कि अटल जी की मिली जुली सरकार थी लेकिंन अब तो मजबूत सरकार है। साढ़े चार साल बीत गये हैं ले‍किन मंदिर का निर्माण नहीं हुआ। अब फिर से वही बात कही जा रही है।

गुरूवार को पत्रकारों से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि राम मंदिर के नाम पर जनता को कब तक बेवकूफ बनाया जाएगा।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि वे शि‍वनेरी किले पर साफ और पवित्र विचार लेकर आये हैं। अभी तक देश के विभिन्न इलाकों से राम मंदिर निर्माण के लिए ईटें जमा की गई, रथ यात्रा भी निकाली गई, लेकिन निर्माण नहीं हुआ।

गौरतलब है कि शिवनेरी से छत्रपति शिवाजी महाराज के जन्म स्थल से लिया हुआ पवित्र मिट्टी का कलश उद्धव ठाकरे नवंबर 25 तारीख को अयोध्या ले जाने वाले हैं जहां श्री राम जन्म स्थल के दर्शन के बाद शाम को सरयू नदी के किनारे महा आरती में उद्धव ठाकरे शामिल होंगे।

बता दें कि 25 नवंबर को उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम के मद्देनज़र शिवसैनिकों का अयोध्या पहुंचना शुरू हो गया है। पार्टी के सांसद संजय राउत भी अयोध्या पहुंचकर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital