शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर गए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, साथ में दिए पोज

शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर गए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, साथ में दिए पोज

न्यूलीवेड अथिया शेट्टी और केएल राहुल को सोमवार रात बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। वे पैपराजी को पोज देने के लिए एक पल के लिए रुके।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सोमवार को एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की, जिसके कुछ दिनों बाद उन्होंने अपनी शादी के दिन पापराज़ी के लिए कुछ समय के लिए पोज़ दिया था। दोनों को बांद्रा के एक रेस्त्रां में कैजुअल कपड़ों में देखा गया और अपनी कार में बैठने से पहले फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए कुछ पल के लिए रुके।

पैपराजो ने सोमवार रात का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह अथिया को प्रिंटेड ब्लू और ब्राउन शर्ट और डेनिम्स में और राहुल को सफेद टी और ब्लू डेनिम्स में दिखाता है। अथिया फोटोग्राफर्स से पीछे हटने के लिए कह रही हैं और राहुल के साथ चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ पोज़ देने के लिए एक पल के लिए रुकी हैं।

अथिया और केएल राहुल पिछले हफ्ते सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधे। वह पोल्की ज्वैलरी के साथ न्यूट्रल-टोन्ड कढ़ाई वाले लहंगे में थीं, जबकि राहुल ऑफ-व्हाइट शेरवानी में थे। वे शादी समारोह के बाद बाहर इंतजार कर रहे पपराजी को पोज देने के लिए कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गए। उनसे पहले सुनील और बेटे अहान शेट्टी ने मीडिया का अभिवादन किया और फोटोग्राफर्स को मिठाई के डिब्बे बांटे।

शादी एक अंतरंग संबंध था जिसमें केवल कुछ दोस्त और करीबी परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। सुनील ने कहा है कि वह कुछ समय में शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे।

डी-डे तक न तो अथिया और न ही राहुल ने अपने रिश्ते या शादी की तारीख की पुष्टि की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर समारोह से तस्वीरों को कैप्शन के साथ साझा करते हुए अपनी शादी की घोषणा की, “आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखता हूं …” आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें बहुत खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस एकजुटता की यात्रा पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

अभिनेता सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी 30 वर्षीय अथिया ने 2015 की फिल्म हीरो से बॉलीवुड में कदम रखा। तब से, वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अर्जुन कपूर और मोतीचूर चकनाचूर के साथ मुबारकां सहित दो और फिल्मों में दिखाई दी हैं। 30 वर्षीय केएल राहुल इस समय टेस्ट क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital