वोट मांगने गए अनुपम खैर को दुकानदार ने थमाया 2014 का घोषणा पत्र

वोट मांगने गए अनुपम खैर को दुकानदार ने थमाया 2014 का घोषणा पत्र

चंडीगढ़। फिल्म अभिनेता अनुपम खैर से उस समय कोई जबाव देते नहीं बना जब अपनी पत्नी किरण खैर के लिए वे प्रचार के दौरान एक दुकानदार से वोट मांगने पहुंचे गए। किरण खैर चंडीगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं। वे इस सीट से 2014 में भी लोकसभा चुनाव जीती थीं।

चुनाव प्रचार के दौरान अनुपम खैर एक दुकानदार के पास पहुंचे तो दुकानदार ने स्वागतवश उनका हालचाल पूछा। इसके बाद अनुपम खैर ने चंडीगढ़ की स्थति और देश की स्थति को जोड़कर बात आगे बढ़ाई और दुकानदार से बीजेपी को वोट देने के लिए कहा।

इस पर दुकानदार ने अनुपम खैर को 2014 के चुनावी वादे याद दिलाने में कोई देरी नहीं की और जब बात बढ़ी तो दुकानदार ने अनुपम खैर को बीजेपी का 2014 का चुनावी घोषणा पत्र थमा दिया।

इतना ही नहीं दुकानदार ने अनुपम खैर से कहा कि “पहले आराम से इसे पढ़कर आओ, फिर बताना कितने वादे पूरे हुए, तब वोट देने की बात की जायेगी।” गौरतलब है कि अनुपम खैर की पत्नी और चंडीगढ़ से सांसद किरण खैर ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान चंडीगढ़ को विकसित करने के बड़े वादे किये थे। इसमें चंडीगढ़ को फिल्मसिटी बनाने का वादा भी शामिल था।

इतना ही नहीं 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में बेरोज़गारी, महंगाई जैसे बड़े मुद्दों पर जो अहम वादे किये थे, वे वादे भी पांच साल में पुरे नहीं हुए। इसके विपरीत देश में रोज़गार घटते रहे और बेरोज़गारी बढ़ती रहीं।

अनुपम खैर आजकल चंडीगढ़ में डेरा डाले हुए हैं। वे अपनी पत्नी किरण खैर के लिए प्रचार कर रहे हैं। चडीगढ़ सीट पर किरण खैर दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में किरण खैर ने कांग्रेस उम्मीदवार पवन बंसल को करीब 69,642 वोटों से हराया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital