वीडियो: मेनका गांधी ने मुसलमानो को धमकाया, वोट नहीं दिया और काम के लिए आये तो …..

वीडियो: मेनका गांधी ने मुसलमानो को धमकाया, वोट नहीं दिया और काम के लिए आये तो …..

सुल्तानपुर। केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने सार्वजनिक तौर पर एक सभा में भाषण देते हुए मुस्लिम समुदाय का नाम लेकर धमकी दी है।

कहा कि मैं जीत रही हूं। लोगों की मदद और प्यार से मैं जीत रही हूं लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए, फिर मैं सोचती हूं कि रहने ही दो… क्या फर्क पड़ता है।”

मेनका ने कहा,”आखिर नौकरी सौदेबाजी भी तो होती है। ये नहीं है कि हम सब महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं। कि हम आएंगे और केवल देते ही जाएगे, देते ही जाएंगे और इलेक्शन में मार खाते जाएंगे। ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी।”

उन्होंने कहा,”ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी, जब मैं दोस्ती के हाथ लेकर आई हूं और आप पीलीभीत में पता कर लें कि मेनका गांधी कैसे काम करती थीं वहां। अगर आपको लगे कि कहीं भी हमसे गुस्ताखी होगी तो हमको वोट मत देना।”

मेनका गांधी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि “हम खुले हाथों, खुले दिल के साथ आए हैं। ये इलेक्शन तो मैं जीत चुकी हूं, अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। आपको इसके लिए नींव डालना है तो ये वक्त है। आपके पोलिंग बूथ का जब आएगा रिजल्ट और उस रिजल्ट में 100 वोट निकलेंगे या 50 वोट निकलेंगे, उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा… समझ रहे हैं आप।”

मेनका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अभी तक चुनाव आयोग या किसी राजनैतिक दल की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital