विपक्ष का गठबंधन अच्छा, उसे वोट करें मुसलमान: मौलाना हसीब सिद्दीकी

विपक्ष का गठबंधन अच्छा, उसे वोट करें मुसलमान: मौलाना हसीब सिद्दीकी

नई दिल्ली। जमीयत उलेमा ए हिन्द के मौलाना हसीब सिद्दीकी ने मुसलमानो के नाम जारी एक अपील में कहा कि आज मोदी सरकार से पूरा देश परेशान है। उन्होंने विपक्ष के गठबंधन की तारीफ़ करते हुए मुसलमानो से गठबंधन उम्मीदवार को वोट करने की अपील की।

शुक्रवार को मौलाना हसीब सिद्दीकी ने कहा कि मोदी सरकार से पूरा इंडिया परेशान है। विपक्ष ने जो गठबंधन बनाया है वो अच्छा है। रमजान का महीना चल रहा है, मुसलमानों को चाहिए की जहां भी चुनाव हो वहां वोट करें और मुल्क को आगे ले जाने में विपक्ष की मदद करें।

बता दें कि हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस ने मिलकर सरकार बनायीं है। मुख्यमंत्री कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस, सपा, बसपा, कम्युनिस्ट, राजद, एनसीपी, टीडीपी तथा तृणमूल कांग्रेस सहित विपक्ष के बड़े कद्दावर नेता मौजूद रहे थे।

जमीयत उलेमा ए हिन्द के सदस्य मौलाना हसीब सिद्दीकी द्वारा मुसलमानो के नाम आज जारी की गयी अपील को उत्तर प्रदेश के कैराना में 28 मई को होने जा लोकसभा सीट के उपचुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है।

कैराना में विपक्ष ने संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर तबस्सुम हसन को उम्मीदवार बनाया है। रालोद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही तबस्सुम हसन को कांग्रेस, सपा, बसपा तथा आम आदमी पार्टी ने अपना समर्थन देने का एलान किया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital