लड़की से बदसलूकी और धमकी देने के आरोप में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान गिरफ़्तार

नई दिल्ली । दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ख़ान को गिरफ़्तार कर लिया गया है। उन पर लड़की से बदसलूकी और धमकी देने का आरोप लगाया गया है। अब तक AAP के नौ विधायक गिरफ़्तार हो चुके हैं। अमानतुल्लाह खान ओखला से विधायक हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बाबत पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। एक ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा- मोदीजी ने एक और आप एमएलए को अरेस्ट कर लिया।

वहीँ आम आदमी पार्टी की तरफ से फेसबुक पर 23 जुलाई 2016 को शाम 6.27 बजे एक स्टिंग वीडियो शेयर किया गया है जिसमे शिकायत दर्ज कराने वाली महिला को यह कहते दिखाया गया है कि उसने पुलिस में रेप की धमकी की शिकायत नहीं की बल्कि पुलिस ने उस पर दबाव बनाया कि वह शिकायत में रेप और जान से मारने की धमकी का उल्लेख करे ।

अभी इस वीडियो में बयान दे रही महिला की सत्यता का पता नहीं चल सका है कि क्या यह महिला वाकई शिकायत दर्ज कराने वाले ही है अथवा नहीं । विडियो में महिला के चेहरे को ब्लर करके दिखाया गया है ।

https://www.facebook.com/AamAadmiParty/videos/885212571578504

इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मोदीजी दिल्लीवालों को झूठे केस में जेल भेज रहे हैं जैसे कि गुजरात में आनंदीबेन दलितों पाटीदारों को भेज रही हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital