लालू बोले ‘सब चिंता छोड़ भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली में जुटे नेता’

लालू बोले ‘सब चिंता छोड़ भाजपा भगाओ-देश बचाओ रैली में जुटे नेता’

पटना। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा है कि वे सब चिंताओं को छोड़कर कर 27 अगस्त को होने वाली भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली के लिए जुट जाएँ। सीबीआई छापो के बाद लालू ने अपनी पार्टी के नेताओं से कहा कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

लालू ने कहा कि गठबंधन एकजुट है और सरकार मजबूती से चलती रहेगी। जदयू की बैठक खत्म होने के बाद राजद कोटे के लगभग सभी मंत्री लालू आवास पहुंच गये थे। वित्त मंत्री अब्दुलबारी सिद्दिकी, सहकारिता मंत्री आलोक मेहता और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे पहले से ही वहां मौजूद थे। बाद में डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह भी पहुंचे।

रांची से लौटने के बाद लालू प्रसाद ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी से थोड़ी देर बात की और उसके बाद बाहर खड़े कार्यकर्ताओं को अंदर बुलाकर बात की और सबको कोई दूसरी चिंता छोड़ केवल रैली की तैयारी में जुटने का निर्देश दिया। वहां से निकलने के बाद डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि गठबंधन और मजबूत हुआ है। यह पूछने पर कि क्या बुधवार को कैबिनेट की बैठक में उप मुख्यमंत्री जाएंगे? सिंह ने कहा- क्यों नहीं जाएंगे। वह उप मुख्यमंत्री हैं और बने रहेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital