लालू बोले “ये आपातकाल है, जो सरकार का भोंपू नहीं बजायेंगे, उन पर केस होते रहेंगे’

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एनडीटीवी के प्रोमोटर्स के यहाँ सीबीआई के छापो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘सच को दबाने और असहमति की हर आवाज़ को कुचलने की हर कोशिश को बेनकाब करने में सदैव साथ थे, है और रहेंगे।’

लालू ने इस समय को आपतकाल बताते हुए कहा कि जो लोग सरकारी भोंपू नहीं बनते उन पर मुकदमा किया जा रहा है। लालू ने एनडीटीवी के संस्थापक प्रणय रॉय के आवास पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गई छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “दिल्ली की हुकूमत मीडिया को ‘भाट-चारण’ परंपरा में ले जा रही है। जो विरोध करे, उन्हें एजेंसियों के माध्यम से दबा दो। एकजुट होकर साथ आएं और मुल्क बचाएं।

लालू यादव ने कहा कि सच को दबाने और असहमति की हर आवाज को कुचलने की हर कोशिश को बेनकाब करने में सदैव साथ थे, हैं और रहेंगे। लालू ने इस समय को आपातकाल जैसा बताते हुए ट्विटर पर लिखा, “जो नेता, पत्रकार और मीडिया घराना उनके नाम का बाजा नहीं बजाएगा, सरकारी भोंपू नहीं बनेगा, उन पर यह सरकार मुकदमे और छापेमारी करा रही है। यही आपातकाल है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital