लालू बोले “महिला विरोधी है बीजेपी इसलिए माता सीता का नाम नहीं लेती”

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और आरएसएस को महिला विरोधी बताते हुए खुद को सच्चा हिंदू बताया है। लालू यादव ने बीजेपी नेताओं की ओर से जय श्रीराम कहे जाने पर कहा कि बीजेपी वाले राम के नाम के साथ मां सीता का नाम नहीं लेते हैं।

लालू यावद ने ट्वीट में लिखा है, ‘ हम सच्चे हिंदू हैं. हिंदू धर्म की शिक्षाओं के अनुसार हम सबों का सम्मान करते हैं, सबों को प्रेम करते हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं. गरीब का भला चाहते हैं।

आरजेडी अध्यक्ष ने अपने अगले ट्वीट मे लिखा, ‘हम ‘सीता-राम,सीता-राम’ करते हैं और BJP जय श्रीराम। BJP/RSS महिला विरोधी है इसलिए ‘माता सीता’ को छोड़ देती है। सीता है तो राम है, राम है तो सीता।’

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव बीजेपी और पीएम मोदी पर लगातार हमले करते रहे हैं। उन्होंने कई मौको पर अहम मुद्दों को उठाते हुए बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया है। इतना ही नहीं लालू 2019 में होने वाले आम चुनावो में विपक्ष को एकजुट करने की मुहीम में भी जुटे हुए हैं। अभी हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के एक कार्यक्रम में लालू ने राजद कार्यकर्ताओं को आपस में न लड़ने की नसीहत देते हुए कहा कि “आपस में नहीं बीजेपी से लड़ना है।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital