रेलमंत्री के कार्यक्रम में हंगामा, उछाले गए गमले, लगे मुर्दाबाद के नारे, वापस लौटने को हुए मजबूर

रेलमंत्री के कार्यक्रम में हंगामा, उछाले गए गमले, लगे मुर्दाबाद के नारे, वापस लौटने को हुए मजबूर

लखनऊ। रेलमंत्री पीयूष गोयल को उस समय विपरीत परिस्थतियों का सामना करना पड़ा जब वे रेलवे कर्मचारी यूनियन के एक कार्यक्रम में शामिल होने लखनऊ के चारबाग़ रेलवे स्टेशन पहुंचे।

पीयूष गोयल को देखते ही रेलवे रेलवे कर्मचारी यूनियन के सदस्य भड़क गए और नारे लगाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। रेलवे कर्मचारी यूनियन के सदस्यों ने पीयूष गोयल और रेलमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए। इतना ही नहीं कार्यक्रम स्थल पर रखे गमले भी उछाले गए।

हालाँकि इस घटना में रेल मंत्री पीयूष गोयल को कोई चोट नहीं आयी और मौके की नज़ाकत को पहचानते हुए उन्होंने वहां से वापस जाना ही बेहतर समझा। लेकिन जब पीयूष गोयल वहां से वापस जाने लगे तो रेलवे यूनियन के कार्यकर्त्ता उनकी गाड़ी के आगे कूद पड़े और कुछ दूर तक उनके काफिले के पीछे भी भागे।

मामले को आगे बढ़ता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के भी पसीने छूट गए और किसी तरह पीयूष गोयल को कार्यक्रम स्थल से निकाला गया। रेलवे यूनियन के कर्मचारी इतने आक्रोशित थे कि पीयूष गोयल के जाने के बाद भी लोग कार्यक्रम स्थल पर देर तक हंगामा करते रहे।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर घटना के बारे माँ कहा कि ” उनकी गाड़ी पर कोई हमला नहीं हुआ और न ही कोई कथित हमले में घायल हुआ है।” वहीँ कहा जा रहा है कि रेलवे यूनियन के कार्यक्रम में मौजूद कर्मचारी अप्रेंटिस की जॉइनिंग को लेकर नाराज थे और इसी मामले को लेकर बवाल भी हुआ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital