रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने पीएम को भेजी 56 इंच की महिला चोली

फतेहाबाद। कश्मीर में सैनिको पर हो रहे हमलो से नाराज़ एक पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 56 इंच की चोली भेजी है। इतना ही नहीं महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा है। यह पत्र चोली के साथ भेजा गया है।

ई नायडू की खबर के अनुसार महिला ने पत्र में पीएम से 56 इंच के सीने पर 56 इंच की चोली पहनने और सेना के जवानो को कार्यवाही करने की आज़ादी देने की बात कही है। खबर के अनुसार पूर्व सैनिक की पत्नी सुमन रानी गुरुवार को अपने रिटायर्ड फौजी पति धर्मबीर के साथ जिला सैनिक बोर्ड पहुंची और वहां पर पीएम के नाम एक चोली और एक पत्र भेजा।

महिला ने कहा कि वो पीएम को चुनाव से पहले उनके 56 इंच के सीने की बात को याद दिलाना चाहती हैं। सैनिक की पत्नी ने पीएम को जो पत्र भेजा है उसमें कहा कि पहले सैनिक के शहीद होने की बात से उनके परिवार का सर गर्व से ऊंचा हो जाता था लेकिन अब यह डर रहता है कि वहां कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा।

पत्र में लिखा है कि “पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है। लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए। बीजेपी की सरकार बनने से पहले प्रधानमंत्री जी आपने बड़ी-बड़ी बातें की थी कि एक के बदले 10 सिर काट कर लाने चाहिये प्रेम पत्र नहीं लिखना चाहिए दुश्मन को उसी की भाषा में जबाब देना चाहिए।

महिला ने कहा कि इन्हीं बातों से प्रभावित होकर देश की जनता ने बहुमत से सरकार बना दी तब लगा कि देश के दुश्मनों को तो सबक सिखाया जा सकेगा अब कोई हेमराज की तरह शहीद नहीं होगा दुश्मन ऐसा करने की सोच भी नहीं सकेगा लेकिन ऐसे हादसे कई बार हो गए और प्रधानमंत्री जी दुश्मनों को कभी शाल भेंट कर रहे हो कभी उनके साथ चाय पीने और बधाई देने चले जाते हो ऐसी शर्मनाक घटना होने पर वही पहले वाली सरकार की तरह कड़े शब्दों में निन्दा,सख्त धमकी,ओर बातो बातो में करारा जबाब दे देते हो सैनिको के हाथ बंधे लग रहे हैं।”


इनपुट एवं तस्वीर साभार : ई नायडू

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital