राहुल ने उठाया 15 लाख का मुद्दा, कहा ‘आपके खाते में 15 पैसे भी नहीं पहुंचे’

राहुल ने उठाया 15 लाख का मुद्दा, कहा ‘आपके खाते में 15 पैसे भी नहीं पहुंचे’

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। गुजरात के अरावली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ‘ लोकसभा चुनाव के समय पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह आपके खातों में 15 लाख रुपए पहुंचा देंगे, लेकिन सच तो यह है कि आपके खाते में 15 पैसे भी नहीं पहुंचे।’

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भाषणों में अब न गुजरात का ज़िक्र है, न विकास का ज़िक्र है, न भ्रष्टाचार के बारे में बोल रहे हैं। उनका 90 प्रतिशत भाषण अपने खुद के बारे में हैं।

उन्होंने मणिशंकर अय्यर मामले का ज़िक्र करते हुए कहा कि देखिए आप कांग्रेस पार्टी के हो, गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो पीएम हैं, प्यार से बात करिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको।

बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद अय्यर को कांग्रेस से सस्पेंड भी कर दिया गया था। इसके बाद से पीएम मोदी लगातार अपने भाषणों में उस बयान का जिक्र कर रहे हैं।

इससे पहले राहुल सुबह-सुबह श्री रणछोड़दास मंदिर पहुंचे, यह मंदिर खेड़ा जिले के डकोर में है। राहुल के साथ कुछ और नेता भी मंदिर में मौजूद थे।

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग हो चुकी है, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

इससे पहले ट्विटर पर पीएम मोदी से अपने 12वे सवाल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा कि छोटे-मंझले कारोबारी त्रस्त, बड़े उद्योगपति हैं मस्त, GST और नोटबंदी की दोहरी मार, सूरत-राजकोट-अलग-अंजार, नष्ट किए गुजरात के व्यापार, क्या जवाबदारी लेगी आपकी सरकार?

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital