राष्ट्रपति पद के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने बढ़ाया आडवाणी का नाम

राष्ट्रपति पद के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने बढ़ाया आडवाणी का नाम

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राष्ट्रपति पद के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का नाम आगे बढ़ाते हुए उन्हें राष्ट्रपति पद के लिए श्रेष्ठ उम्मीदवार बताया है।

सिन्‍हा ने कई ट्वीट कर कहा कि, ‘जैसा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए दिन करीब आ रहे हैं, मैं दृढ़ता से आडवाणी जी के प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भावनाओं को व्यक्त कर रहा हूं।’ उन्‍होंने एक और ट्रवीट किया कि, ‘वह (लालकृष्‍ण आडवाणी) सबसे प्रतिष्ठित पद के लिए सबसे उपयुक्त, विद्वान, सम्‍मानित, अनुभवी और सुयोग्य उम्मीदवार हैं।’

वहीँ दूसरी तरफ राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चयन के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक तीन सदस्यीय समिति गठित की है। समझा जाता है कि यह समिति राष्ट्रपति पद के लिए सत्ता पक्ष की तरफ से उम्मीदवार के नाम के चयन पर मुहर लगायेगी।

गौरतलब है कि अयोध्या में विवादास्पद ढांचा गिराए जाने के मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मंत्री मुरली मनोहर जोशी और केंद्रीय मंत्री उमा भारती सहित सभी 12 आरोपियों पर सीबीआई की विशेष अदालत ने हाल ही में आरोप तय कर आपराधिक मुकदमा चलाने की अनुमति दी थी. इससे पूर्व कोर्ट ने सभी को जमानत दे दी थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital