राम मंदिर पर रामदेव ने दिया भड़काऊ बयान

राम मंदिर पर रामदेव ने दिया भड़काऊ बयान

नई दिल्ली। राम मंदिर निर्माण को लेकर जहाँ अयोध्या में सरगर्मियां बढ़ गयी हैं वहीँ योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भड़काऊ बयान दिया है।

रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राम मंदिर पर अब लोगों का धैर्य टूट रहा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाया जाए नहीं तो लोग खुद से राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू कर देंगे और अगर ऐसा हुआ तो सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ सकता है।

रामदेव ने कहा कि मुझे भरोसा है कि देश में कोई भी राम का विरोधी नहीं है। सभी हिन्दू , मुस्लिम, ईसाई सभी को मान्य है। रामदेव का यह बयान उस समय आया है जब अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सरगर्मियां बढ़ गयी हैं और आज अयोध्या में विहिप आरएसएस की धर्मसभा के अलावा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का कार्यकम होने वाला है।

अयोध्या में कल एक विशेष ट्रेन से करीब 2900 शिव सैनिक पहुँच चुके हैं। वहीँ विहिप आरएसएस की धर्मसंसद में भाग लेने के लिए देशभर से हिन्दू संगठनों के लोग अयोध्या पहुँच चुके हैं।

हालाँकि प्रशासन का दावा है कि अयोध्या में स्थति को नियंत्रण में रखने के लिए तमाम सुरक्षा प्रबंध किये गए हैं। इलाके में धारा 144 लागू की गयी है और भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital