राफेल की फाइलें हैं मनोहर परिकर की बीमारी की वजह: मानवेन्द्र

राफेल की फाइलें हैं मनोहर परिकर की बीमारी की वजह: मानवेन्द्र

नई दिल्ली। बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में परिवार के साथ शामिल हुए बीजेपी के संस्थापक सदस्य जसवंत सिंह के बेटे मानवेन्द्र सिंह ने कांग्रेस में एंट्री लेते ही बीजेपी पर हमला बोला।

कांग्रेस का हाथ थामने के बाद मीडिया से रूबरू हुए मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की बीमारी की वजह राफेल विमान सौदे की फाइलें हैं।

जब उनसे जब पूछा गया कि आप बीजेपी से आए हैं, क्या बीजेपी के भीतर राफ़ेल को लेकर कोई दिक्कत है? इस पर मानवेंद्र ने कहा-मैं पर्रिकर जी का बड़ा सम्मान करता हूं, और मुझे लगता है कि उनकी जो बीमारी है वह राफेल की फाइल से है।

जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह के साथ बीजेपी विधायक अमित देशमुख ने भी कांग्रेस का हाथ थामा। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझ से आगामी चुनाव और लोकसभा चुनाव में भी मदद मांगी. इस नाते मैं अपनी स्वाभिमानी सेना के साथ पूरी ताक़त से काम करूंगा।

कांग्रेस नेता अशोक गहलौत ने कहा कि बीजेपी के भीतर तानाशाही से तमाम नेता परेशान हैं, हमारे पास आने को उनकी लाइन लगी है। राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी को सींचा उन्हीं की उपेक्षा होने लगी. यही वजह है कि दूसरे दलों के नेता हमारे साथ आ रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें

TeamDigital